7/23/20

HDFC बैंक -मैनेजर की ईमानदारी से पत्रकार मनोज बत्रा बागोंबाग़ !-बर्बाद इंडिया / मनोज बत्रा (एडिटर)

HDFC बैंक -मैनेजर की ईमानदारी से पत्रकार मनोज बत्रा बागोंबाग़ !

23 जुलाई ,2020 . 
राजपुरा (पंजाब ). (ईश्वर आज़ाद द्वारा ). 

     कैलिबर मार्किट ,राजपुरा स्थित hdfc बैंक-शाखा के मैनेजर सरदार दविंदर सिंह तलवार जी की ईमानदारी देखकर ,"बर्बाद इंडिया "के मुख्य संपादक ,पत्रकार ,साहित्यकार और फिल्म-निर्देशक मनोज बत्तरा बेहद उत्साहित ,प्रफुल्लित और बागोंबाग़ है !उन्होंने बताया कि उन्होंने ऐसी व्यक्तिगत और संस्थागत ईमानदारी अपने जीवन पहले कभी नहीं देखी !सचमुच,दुनिया में अच्छे ,पॉजिटिव और ईमानदार लोग अभी जिन्दा है!
     दरअसल ,बत्रा की धर्म -पत्नी श्रीमती छाया बत्रा ने अपना बचत-खाता ,किन्ही कारणों से उक्त ब्रांच से कुछ दिन पहले बंद करवाया था ! और इस खातें का अंतिम बैलेंस 30 पैसे शेष रह गया था !
    बत्तरा ने बताया कि उनकी पत्नी के इस खातें में बकाया 30 पैसे का भुगतान,बैंक ने  MANAGER 'S CHEQUE भेजकर किया गया !यह चेक कुरिअर द्वारा उन्हें प्राप्त हुआ है!



    बत्तरा ने सकारात्मक चुटकी लेते हुए भी आगे कहा कि 30 पैसे के भुगतान के लिए ,किसी कानून के अंतर्गत ही ,खाता निल करने के लिए ही ,बैंक-मैनेजर ने 20 -30 रूपये कुरिअर पर भी खर्च किये होंगे !सचमुच ,ऐसे व्यक्ति और बैंक साधुवाद की पात्र है !
   बत्तरा ने आम जनता से अपील की है कि हमारी दुनिया और जरूरतों को समझने वाले इस ईमानदार HDFC बैंक में खाता खुलवा कर बैंकिंग सेवाओं का आनंद जरूर लें!


चीफ एडिटर आचार्य मनोज बत्तरा